युवक को गोली मारने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused arrested for shooting
पकड़े गए आरोपी।

Two accused arrested for shooting

रुद्रपुर। Two accused arrested for shooting घर के बाहर टहल रहे युवक को गोली मार कर घायल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

भूतबंगला निवासी कमल पर फायरिंग कर उसे घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

17 मई की रात्रि कमल निवासी भूतबंगला को कुछ युवकों द्वारा गोली मार दी गई थी। गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई। जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी स्थिति को देख डॉक्टरों ने उसे हाई सेन्टर रेफर कर दिया था।

18 मई को कमल के पिता द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आरोपी पवन और सत्यम को रोडवेज बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कमल को गोली मारना कबूला है। उन्होंने बताया कि 15 मई को किसी बात को लेकर कमल से उनका झगड़ा हो गया था। जिस कारण वह उससे रंजिश रख रहे थे।

17 मई की रात्रि में जब वह घर के बाहर अकेला टहल रहा था तभी उसे घेर कर गोली मार दी। एसपी सिटी ममता बोहरा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि पवन के पिता तोता राम व निरंजन की घटना में संलिप्तता की जांच की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

कार्य निर्धारित समयावधि में पूर्ण हो : मुख्यमंत्री
बद्रीनाथ धाम के कपाट खुलने पर महाराज ने श्रद्धालुओं को दी बधाई
पीएचसी राजपुर और भगवंतपुर में आक्सीजन बेड की व्यवस्था करने के दिए निर्देश