टिकट बंटवारे के विवाद को सिस्टम देख रहा, दो तीन दिन में सब लाइन होंगेः वेंकैया नायडू

Venkaiah Naidu

वाराणसी। यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा में टिकट वितरण से उपजा असन्तोष थम नही रहा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में टिकट न मिलने से नाराज नेताओं और उनके समर्थक कार्यर्क्ताओं के असन्तोष के बाद डैमेज कन्ट्रोल के लिए बुधवार को केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू शहर में थे। कार्यर्क्ताओ और पदाधिकारियों से मिल उनके गिले शिकवे को सुन उन्हें चुनाव में जी जान से लग जाने का श्री नायडू ने आ“वान किया और जीत के लिए उनकी पीठ भी थपथपायी।

इस दौरान नदेसर स्थित एक होटल में मीडिया से कहा कि पार्टी का सिस्टम टिकट विवाद के बटंवारे पर निगरानी रख रहा है। सिस्टम को मालूम है कि इसे कैसे ठीक करना है। चार पांच दिन में सब लाइन पर आयेंगे। यूपी में सीएम का चेहरा भाजपा में जीतें विधायक बनेंगे कि उपर से थोंपे जायेंगे के सवाल पर कहा कि सब कुछ पार्टी के संविधान के अनुरूप होगा।

गौरतलब हो कि भाजपा के अभेद्व दुर्ग शहर दक्षिणी विधानसभा में कौन प्रत्याशी अधिकृत उम्मीदवार बन नामांकन करेंगा। आज सुबह तक इको लेकर संशय बना रहा। प्रत्याशी बदलने की चर्चा शहर में बनी रही। इस सम्बन्ध में सूत्रो ने दावा किया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले को होल्ड पर रखा है। इस सीट पर पार्टी नेतृत्व ने वर्तमान विधायक श्यामदेव राय चौधरी का दरकिनार कर अधिवक्ता नीलकंठ तिवारी को टिकट दिया था। जिससे पार्टी में असंतोष व्याप्त था और कई पार्षद और क्षेत्र के नेता बागी बन गये थे।