“बच्चों की खुशियां” कार्यक्रम में बच्चों ने खूब की मस्ती

The happiness of the children
The happiness of the children
समृद्धि पुरोहित ने 15 पौण्ड का केक काटकर बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

देहरादून। आज राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय देहरा 55 राजपुर रोड में आयोजित कार्यक्रम “बच्चों की खुशियां” ( The happiness of the children ) में आज बच्चों ने जमकर मस्ती की। कार्यक्रम के दौरान तुनवाला निवासी 15 वर्षीय समृद्धि पुरोहित ने 15 पौण्ड का केक बच्चों के साथ काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

The happiness of the children

मुख्य अतिथि के रूप में पधारे महापौर सुनील उनियाल गामा ने आयोजकों के इस प्रयास को खुले मन से सराहा। उन्होंने कहा कि इन बच्चों के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का लगातार आयोजन होते रहना चाहिए। उन्होंने लोकसभा चुनाव की आचार संहिता समाप्त होने के बाद स्कूल के लिए नगर निगम की भूमि सहस्त्रधारा रोड पर आवंटित करने का भी आश्वासन दिया।

The happiness of the children

जिसकी वह आचार संहिता लगी होने के कारण घोषणा नहीं कर पाए। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी संजीत बंसल ने की। संजीत बंसल ने क्लासरूम के लिए विद्यालय को दो पंखे भी दान किये। कार्यक्रम में बच्चों ने जहां मशहूर जादूगर पीके शाकाल के जादू से मनोरंजन किया।

वहीं बच्चों ने रसमलाई, गुलाब जामुन, आइसक्रीम, कोल्ड ड्रिंक, फ्रूट चाट, एप्पी, फ्राइड राइस, फ्रूटी, चाऊमीन, चॉकलेट,  बुढ़िया के बाल, पॉपकॉर्न, के साथ लजीज भोजन का भी आनंद लिया। उसके बाद बच्चे परेड ग्राउंड स्थित मेले में घूमने के लिए गए जहां पर उन्होंने झूला, वाटर बोट, टॉय ट्रेन, मिक्की माउस, आदि में खूब मस्ती की।

कार्यक्रम को सफल बनाने में वरिष्ठ समाजसेवी उमेश रस्तोगी, लोकेश जैन, अशोक जैन, अंशू सक्सेना, रामसूरत यादव, हाजी इकबाल हुसैन, जितेंद्र तनेजा, विनोद पवार, अनु जैन, वरिष्ठ समाजसेवी विकास कुमार, रामेश्वर हवेलिया, रायपुर विधायक प्रतिनिधि संजीत बंसल, डांडा खुदानेवाला के पूर्व प्रधान मनुज गोदियाल, अंशु सक्सेना, राजेश रावत, राजेंद्र सिंह नेगी, वरिष्ठ समाजसेविका हेमा पुरोहित, स्कूल के प्रबंधक हुकम चंद उनियाल, संगीता चौहान, एसपी दुबे, मौहम्मद शाहनजर, एमएस मलिक, आदि का भी विशेष सहयोग रहा|


जरा इसे भी पढ़ें