कांग्रेस के राजनीतिक स्वार्थों का खामियाजंा भुगत रहा पूरा प्रदेशः महेन्द्र भट्ट

BJP entrusted the responsibility to the office bearers
महेंद्र भट्ट।

The entire state is bearing the brunt of Congress politics

देहरादून।The entire state is bearing the brunt of Congress politics भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने मीडिया द्वारा पुरोला और चकराता में सामने आई लव जेहाद की घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के कार्यकाल में राजनीतिक तुष्टीकरण के लिए बड़ी संख्या में गैर हिंदू समुदाय के लोगों को सरकारी जमीनों पर बसने का मौका दिया।

जिसका परिणाम अब राज्य के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अब इन अवैध अतिक्रमण को हटा रही है और अवैध तरीके से राज्य में घुसपैठ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उनका कहना है कि राज्य में अब तक जो कुछ भी होता रहा है वह अब आगे चलने वाला नहीं है।

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व पुरोला में दो मुस्लिम युवकों द्वारा एक स्कूली छात्रा को भगाने के प्रयास का मामला सामने आया था जिसे लेकर यमुना घाटी में भारी जन आक्रोश देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि पुरोला के बाद चकराता में लव जेहाद की घटना अभी सामने आई थी जिसके बाद भाजपा विधायक मुन्ना सिंह चैहान ने इसे एक अंडर कवर षड्यंत्र बताया था और षड्यंत्र के पीछे किसका हाथ है इसका पता लगाने की बात कही है।

खुद सीएम धामी लैंड जेहाद व लव जेहाद को जनसांख्यिकीय असंतुलन की वजह बताकर देव भूमि की संस्कृति को खराब करने का इसे षड्यंत्र बता चुके हैं अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा कर इसे राजनीतिक बहस का मुद्दा बना दिया है। उधर भाजपा सांसद राजलक्ष्मी शाह ने भी इसे सूबे की बड़ी समस्या बताते हुए इसका इलाज करने की बात कही है।