विमान में तकनीकी खराबी आने पर बीच रास्ते से दिल्ली लौटे शाह, बोले-जल्द आऊंगा मणिपुर

amit

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एन बीरेन सिंह के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने मणिपुर नहीं जा पाए। उनके विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण उन्हें बीच रास्ते से दिल्ली लौटना पड़ा। दिल्ली लौटकर उन्होंने कहा कि जल्द ही वह मणिपुर का कार्यक्रम बनाएंगे और पार्टी द्वारा वहां एक रैली करके मणिपुर की जनता का धन्यवाद ज्ञापित करेंगे।

अमित शाह ने मणिपुर के नवनिर्वाचित नए मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के सभी साथियों को बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर पर जारी सन्देश में मणिपुर सरकार को भाजपा कार्यकर्ताओं की और से बधाई प्रेषित की। उन्होंने कहा कि मणिपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित एवं प्रगतिशील उत्तरपूर्व के स्वप्न को साकार करने का काम करेगा । उन्होंने विश्वास दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और मणिपुर की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार विकास और प्रगति के लिए निरंतर कार्य करेगी।

जल्द ही शाह मणिपुर का प्रवास कर एक धन्यवाद रैली द्वारा भाजपा में विश्वास प्रकट करने के लिए मणिपुर की जनता का धन्यवाद व्यक्त करेंगे। उल्लेखनीय है कि बुधवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मणिपुर में नव निर्वाचित भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मगर आगरा के समीप विमान में तकनीकी समस्या के चलते उन्हें बीच रास्ते से लौटना पड़ा ।