ऑनलाइन जुआ खेलने की लत ने सहायक प्रबंधक को बनाया ठग, गिरफ्तार

swindled the assistant manager
पकड़ा गया आरोपी।

swindled the assistant manager

देहरादून,। swindled the assistant manager जुआ खेलने की लत कितनी बुरी है। उसका जीता जागता उदाहरण सामने आया है। ऑनलाइन जुआ खेलने की लत ने निशांत सडाना को बैंक के सहायक प्रबंधक से ठग बना दिया। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर उसको न्यायालय में पेश किया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल ने बताया कि यूनियन बैंक शाखा प्रबन्धक नगर निगम देहरादून द्वारा कोतवाली नगर पर पर 40 लाख रूपये की धोखाधडी का मुकदमा बनाम निशांत सडाना पुत्र स्व. सुरेन्द्र कुमार सडाना निवासी पशुपति हाईट्स थाना नेहरु कालोनी देहरादून के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके अनुसार निशांत सडाना वर्ष 2015 से 2021 तक इसी शाखा में सहायक प्रबन्धक के पद तैनात था।

इस दौरान उसके द्वारा अपने पद का दुरूपयोग करते हुए बैंक में एक महिला खाता धारक के 40 लाख रूपये के फिक्स डिपाजिट को धोखाधडी कर अपनी पत्नी व अन्य खातों में ट्रांसफर करते हुए उक्त धनराशि का गबन किया गया।

मुकदमें की जांच के दौरान निशांत सडाना के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य होने पर उप निरीक्षक नवीन जुराल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा निशांत सडाना को कोतवाली नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

वह वर्तमान में सहायक प्रबन्धक (निलम्बित) हल्द्वानी में तैनात है। पूछताछ में उसके द्वारा बताया गया कि उसे आनलाइन कैसिनों तीन पत्ती खेल की लत लगने के कारण उसके द्वारा स्वंय तथा परिवार के पास जो भी नगद धनराशि थी उसे उक्त खेल में उडा दिया।

इसके पश्चात स्वंय के पास पैसा न रहने पर उसके द्वारा अपने बैंक की एक महिला खाताधारक के खाते से फिक्स डिपाजिट किये गये 40 लाख रूपये धोखे से अपनी पत्नी व अपनी अन्य पहचान वालों के खातों में ट्रांसफर कर उक्त धनराशि को भी ऑनलाइन कैसिनों तीन पत्ती गेम में लगाकर उडा दिये। पुलिस ने उसको न्यायालय में पेश किया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

जरा इसे भी पढ़े

कई सालों से फरार वारंटी को दबोचा
आईलेट्स की परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
युवक की गोली मारकर हत्या