सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सिर्फ और सिर्फ सेना को : भाकपा

भाकपा ने की पर्रिकर के बयान की निंदा

नई दिल्ली। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने बुधवार को रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के उस बयान की निंदा की हैं जिसमे उन्होंने  कहा है कि लक्षित हमलो का अधिकाँश श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है, और उन्होंने सिर्फ उनका साथ दिया है।
भाकपा नेता डी राजा ने कहा कि लक्षित हमलो का श्रेय सिर्फ और सिर्फ सेना को जाना चाहिए और किसी भी अन्य व्यक्ति को उसका श्रेय लेने का अधिकार नहीं हैंप्उन्होंने कहा कि भाजपा लक्षित हमलों का हर तरीके से राजनीतिकरण करने में जुटी हुई हैं जिसकी कड़े  शब्दो में भर्त्सना की जानी चाहिए प्
सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सरकार द्वारा राजनीतिक फायदा उठाए जाने की बात पर मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को मुम्बई में कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का अधिकाँश श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है, मैंने सिर्फ उनका साथ दिया है।वे बोले कि यह लक्षित हमलो का सबूत मांगने वाले बहुत से लोगों को संतुष्ट कर देगा।
दरअसल, विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी और उनके कुछ वरिष्ठ अधिकारी लक्षित हमलो का राजनीतिक फायदा उठाना चाह रहे हैं।
श्री मोदी ने हाल ही में अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को लक्षित हमलो के पोस्टर लगाने पर फटकार भी लगाई थी। उन्होंने कहा था कि हमलो के लिए अपनी पीठ न थपथपाएं और बघ् चढ कर ना बोले।
वहीं राजनाथ सिंह ने कहा है कि श्री मोदी ने दुनिया को दिखा दिया है कि भारत कमजोर देश नहीं है। अमित शाह ने भी कहा कि श्री मोदी की राजनीतिक दृढ़ इच्छाशक्ति की वजह से यह हमला सौ फीसदी परिपूर्ण रहा।