जब यह हाॅट अभिनेत्री बीच सड़क पर हुई टाॅपलेस

Sri Reddy
जब हाॅट अभिनेत्री Sri Reddy बीच सड़क पर हुई टाॅपलेस

संउथ फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने हाल ही में कॉस्टिंग काउच का अनोखे अंदाज में जोर दार विरोध किया। अभिनेत्री Sri Reddy बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई और टॉलीवुड में कास्टिंग काउच के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। अभिनेत्री के इस तरह बीच सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने पर तमिलनाडु पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Sri Reddy

अभिनेत्री ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। अभिनेत्री श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें एवं वीडियो भी भेजे ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके। श्री का कहना है कि, ‘उन्होंने विडियो देखने के बाद भी फिल्म में कोई रोल नहीं दिया। यहां तक कि उन्होंने मुझे लाइव विडियो होकर न्यूड होने को भी बोला।’

Sri Reddy




अभिनेत्री श्री आगे कहा कि फिल्म में रोल मांगने वाली अभिनेत्रियों का इसी तरह फायदा उठाया जाता है। श्री ने आगे कहा कि उनके 3 फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई। उन्होनें कहा कि मेंबरशिप कार्ड के लिए अप्लाई करने के बावजूद उन्हें कार्ड नहीं दिया गया। बता दें श्री ने ‘‘डमम ज्वव” मूवमेंट के तहत बिना किसी का नाम लिए बताया था कि फिल्म में रोल एक्सचेंज करने के लिए उनसे एक महिला ने सेक्शुअल फेवर मांगा था।

जरा इसे भी पढ़ें :

रातो रात फेमस हुई थी यह हेरोइन, अब है योग गुरु
ऐसा व्यक्ति जो पिछले 20 सालो से सलमान का हमसाया बनकर रह रहा साथ
फिर रेंगती दिखी यह सेक्सी सफेद नागिन