इस हाॅट अभिनेत्री ने की दूसरी शादी

sonam

मुंबई। प्रसिद्ध अभिनेत्री सोनम ने 44 साल की उम्र में बिजनेसमैन डॉक्टर मुराली पोडोवाल से दूसरी शादी कर ली। सोनम वास्तविक नाम ‘‘बखतावर खान’’ लेकिन फिल्मी दुनिया में उन्हें सोनम नाम से पहचान मिली जब उन्होंने फिल्मी सफर शुरू 1988 में ऋषि कपूर की फिल्म ‘‘विजय‘‘ की लेकिन उन्हें शोहरत फिल्म ‘त्रीदेव’ के गीत ‘ओए ओए तिरछे टोपी वाले’ से मिली।
sonam
अभिनेत्री ने फिल्मकार राजीव राय से कैरियर की ऊंचाई पर ही शादी करके फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लिया था जबकि पिछले साल दोनों के बीच मतभेद के कारण तलाक हो गया था जिससे उनका 23 वर्षीय बेटा भी है लेकिन अब फिर अभिनेत्री ने 44 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है।

sonam
sonam and dr murali poduval

रिपोर्टों के अनुसार अभिनेत्री सोनम ने अपने करीबी दोस्त और केरल के प्रसिद्ध बिजनेसमैन डॉक्टर मुराली पोडोवाल से दूसरी शादी की जबकि अभिनेत्री के निकाह समारोह बेहद सादगी के साथ हुई है जिसमें बेटा गौरव राय, करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे। दूसरी ओर अभिनेत्री ने भी शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि मुराली से मेरी मुलाकात पांडुचेरी में हुई थी जिसके बाद हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई और हमने विवाह करने का फैसला किया तो 14 अप्रैल को हम शादी के बंधन में बंध गए।
गौरतलब है कि अभिनेत्री सोनम ने 6 वर्षीय करियर में 25 से अधिक फिल्मों में अभिनय के जौहर दिखाए हैं लेकिन अब दूसरी शादी के बाद एक बार फिर फिल्म नगरी में वापसी की योजना हैं।