कोरोना से माता पिता के बाद पुत्र की मौत

son dies after parents from corona

Son dies after parents from corona

हल्द्वानी। Son dies after parents from corona कोरोना महामारी की दूसरी लहर अब भले ही धीरे-धीरे कम हो रही हो, लेकिन इस महामारी ने कई परिवारों को उजाड़ कर रख दिया है। वहीं, कोरोना महामारी में कई बच्चे अनाथ हो गए। इसी क्रम में लालकुआं से एक दुखद समाचार सामने आया है। जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना से मौत हो गई है।

लालकुआं में रहने वाले एक ही परिवार में कोरोना से माता-पिता की मौत के बाद अब पुत्र की भी मौत हो गई है। माता-पिता के बाद घर के जेष्ठ पुत्र की मौत के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

करीब एक माह पूर्व नगर के लालकुआं निवासी व्यवसायी मथुरा दत्त भट्ट की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी। जिसके एक सप्ताह बाद कोरोना से मथुरा दत्त भट्ट ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

परिवार अभी सदमे से उबरा भी नहीं थे कि मथुरा दत्त के जेष्ठ पुत्र महेश भट्ट (48 वर्षीय) की अचानक तबीयत खराब हो गई। टेस्ट के दौरान महेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थ।. जिनका हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। महेश भट्ट अपने पीछे पत्नी और दो बेटियों को रोता बिलखता छोड़ गए। मौत के बाद जब डॉक्टरों ने उनकी कोरोना टेस्ट कराए तो रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंपा गया है।

जरा इसे भी पढ़े

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के प्रयासों से बाबाओं ने तोड़ा आमरण अनशन
राज्य सरकार की एनएचएम कर्मचारियों के प्रति उदासीनता दुर्भाग्यपूर्ण : प्रीतम सिंह
सीएम ने हल्द्वानी में 500 बेड के कोविड केयर सेंटर का किया उद्घाटन