बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी अभिनेत्री ने अपने पति को घर से निकला

Sofia hayat
बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी अभिनेत्री Sofia hayat ने अपने पति को घर से
हिना आज़मी

प्राइम टाइम शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुकी Sofia hayat को एक बहुत बड़ा धक्का लगा है। उन्हें उनके पति ने धोखा दिया है। बता दे सोफिया हयात इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर हैं जो” बिग बॉस” और “वेलकम बाजी मेहमान नवाजी” में नजर आ चुकी हैं।

यह अपने बोल्ड फोटोस की वजह से सुर्खियों में रहती है, लेकिन इस बार इनकी सुर्खियों में रहने की वजह है उनके धोखेबाज पति। सोफिया एक नन बन गई थी, जो शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन उन्हें रोमानिया के व्लाड स्टैंश्यू से प्यार हो गया। सोफिया ने बॉयफ्रेंड के साथ 1 मार्च 2017 को सगाई की, फिर 24 अप्रैल 2017 में ही शादी कर ली।सोफिया ने अपने हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, साथ ही हर फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रही।

Sofia ने कुछ वक्त पहले अपने मां बनने की खबर सभी को दी थी

Sofia hayat

सोफिया ने कुछ वक्त पहले अपने मां बनने की खबर सभी को दी थी, लेकिन अब सोफिया ने बताया कि वह अपना बच्चा खो चुकी हैं। सोफिया ने बताया कि व्लाड कितना धोखेबाज है, झूठा है उसने मुझसे झूठ कहा था कि वह इंटीरियर इंजीनियर है जबकि वह एक दुकान में काम करता था।




लोगों ने मुझे बहुत समझाया कि जिस इंसान के पास पैसा नहीं है, अपना घर नहीं है, उससे शादी मत करो। मैंने फिर भी उसे स्वीकार किया और शादी की। उस पर बहुत कर्ज़ था, मैंने उसके पैसे और बिल चुकाया है, घर का खर्चा भी मैंने ही चलाया फिर भी वह मेरे पर्स से पैसे निकालता था। यह फिर भी सहा जा सकता है, लेकिन वह अपने एक्स वाइफ से भी बात करता था। मैंने उससे रिश्ता तोड़ दिया है।

तो दोस्तों सोफिया हयात ने अपने धोखे को दुनिया के सामने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा शेयर किया और वह इन दिनों इस दुख से गुजर रही हैं।

जरा इसे भी पढ़ें :