श्रद्धा की वजह से ये दो अभिनेता आपस में भिड़े

sharadha

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आदित्या रॉय कपूर एक बार फिर बढ़ती नजदीकियों ने उनके करीबी दोस्त फरहान अख्तर को आग बबूला कर दिया और वह समारोह में ही आदित्य से उलझ पड़े। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार श्रद्धा और आदित्या रॉय कपूर में करीबियां एक बार फिर बढ़ती जा रही हैं और दोनों शानदार तरीके से एक साथ समय बिताते हैं लेकिन दोनों नजदीकियां श्रद्धा के करीबी दोस्त और अभिनेता फरहान अख्तर को एक आंख नहीं भाई और वह आदित्य कपूर पर आगबबूला हो गए।

निर्देश व अभिनेता फरहान अखतर फिलम ‘‘बेगम जान’’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद पार्टी में आदित्या रॉय कपूर से उलझ पड़े और उन्हें श्रद्धा से दूर रहने की हिदायत दी, जिस पर दोनों अभिनेताओं में काफी तकरार हुई और इससे पहले नौबत हाथापाई तक पहुँचती श्रद्धा ने मामले को रफा दफा करा दिया।

दूसरी ओर श्रद्धा कपूर दोनों अभिनेताओं में लड़ाई के बाद फरहान अख्तर को मनाने उनके घर पहुंचीं लेकिन इसके बावजूद वह फिल्म ‘‘हसीना’’ के सेट पर परेशान ंनजर आई जिस पर शूटिंग कुछ घंटों के लिए रोकना पड़ा। गौरतलब है कि अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा ने फिल्म ‘‘आशकी 2’’ और ‘‘ओके जानू’’ में एक साथ अभिनय के जौहर दिखा रहे जबकि अभिनेत्री फरहान अख्तर के साथ ‘‘रॉक आॅन 2’’ में जलवा गिरायेंगी।