शाहरूख ने सलमान के बारे में कहा कुछ ऐसा कि आप भी हो जायेंगे shocked

salman khan and shahrukh khan 3

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार्स सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती एक बार फिर इतनी गहरी हो गई है कि शाहरुख ने उन्हें अपने भाई से बढ़कर करार दे दिया है।
पिछले कुछ वर्षों के दौरान सलमान खान और शाहरुख खान में मतभेद इतना गहरा था कि दोनों की आपस में बात करना तो दूर एक दूसरे को देखते भी नहीं थे। लेकिन अब वह समय गुजर चुका है और दोनों अभिनेता एक बार फिर न केवल आपस में अच्छे दोस्त हैं बल्कि एक दूसरे को भाइयों की तरह अपार प्रेम भी करते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए सलमान खान को किस अभिनेता ने ‘हीन भावना’ का एहसास कराया?

सुत्रो के अनुसार हाल ही में शाहरुख से जब पूछा गया कि आप सलमान खान को अपना भाई मानते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि ‘‘सलमान मेरे लिए भाई से बढ़कर है।’’ उनके जवाब ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड के ही नहीं दिल भी किंग हैं।
salman khan and shahrukh khan
दूसरी ओर सलमान खान ने एक साक्षात्कार के दौरान अपनी और शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें यह तस्वीर इतनी अधिक पसंद है कि वह हमेशा अपने फोन में सुरक्षित रखते हैं। उन्होंने कहा कि यह तस्वीर उस समय की है जब वह और शाहरुख लंदन में एक साथ शो कर रहे थे। वह बहुत ही यादगार समय था, हम दोनों ने एक साथ बहुत आनंद किए थे। इस समय कभी भुला नहीं पाऊंगा।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों निर्देशक कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, फिल्म में सलमान के साथ शाहरुख खान भी लगभग 10 साल बाद लघु किरदार में दिखाई देंगे।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए सलमान ने आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर क्या कहा?