भाईजान की सुनेंगे खिलाड़ी ?

salman and akshay

मुंबई,। अक्षय कुमार अपने फैसले से पीछे हटने के लिए तैयार नहीं हैं। उनकी फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा के शाहरुख खान स्टारर इम्तियाज अली की फिल्म के साथ 11 अगस्त को टकराव को लेकर सलमान की कोशिश भी नाकाम होती नजर आ रही हैं। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, सलमान ने इस टकराव को लेकर अक्षय से बातचीत की है, लेकिन अक्षय ने अपना फैसला बदलने से मना कर दिया है।

shahrukh and akshay

बताया गया है कि सलमान इन दिनों आॅस्ट्रिया में यशराज में बन रही फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं और वहीं से उनकी अक्षय कुमार के साथ फोन पर बात हुई है। कहा जा रहा है कि इसका शेडड्ढूल पूरा होने के बाद सलमान जब मुंबई लौटेंगे, तो वे अक्षय से मुलाकात करके इस टकराव को लेकर बात करेंगे। अक्षय ने भी इस मुलाकात को लेकर सलमान मिलने के लिए उत्सुक हैं, इस लिहाज से कहा जा रहा है कि अभी बातचीत के रास्ते बंद नहीं हुए हैं।

अपनी दोस्ती का हवाला देते हुए शाहरुख ने ही सलमान से इस विवाद को लेकर अक्षय से बात करने को कहा है, क्योंकि इन दिनों सलमान और अक्षय करीबी दोस्त हैं और अक्षय को मेन लीड में लेकर सलमान अपनी प्रोडक्शन कंपनी में फिल्म भी बना रहे हैं। अक्षय की ये फिल्म पहले इस साल दो जून को रिलीज होनी थी, लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज डेट को अचानक आगे बढ़ाकर 11 अगस्त कर दिया गया, जिस दिन शाहरुख को लेकर बनी इम्तियाज अली की फिल्म को रिलीज होना है। इम्तियाज की फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी है।