नई दिल्ली। प्रतिष्ठित सौंदर्य विशेषज्ञ शहनाज हुसैन द्वारा विज्ञापन या प्रचार के बिना शहनाज हुसैन ब्रांड को अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित करने के लिए इस केस स्टडी को अन्तरराष्ट्रीय प्रतिष्ठित हावर्ड बिजनेस स्कूल वाॅस्टन के पाठयक्रम में सम्मलित किया गया है। शहनाज हुसैन ब्रांड की अंतरराष्ट्रीय सफलता की गाथा हावर्ड बिजनेस स्कूल के छात्रों को पढाई जाएगी। हावर्ड बिजनेस स्कूल के प्रोफैसर सुनील गुप्ता द्वारा शहनाज हुसैन के वीडियों इन्टरव्यू क्रीएटिंग इमरजिंग मार्किट’ को विजनेस स्कूल के प्रश्न-उत्तर प्रारूप में पाठयक्रम में सम्मलित किया गया है।
शहनाज हुसैन के नियमित मार्केटिंग विज्ञापन तथा प्रचार के बिना मात्र उत्पाद की गुणवत्ता के आधार पर अंतरराष्ट्रीय ब्रांड स्थापित करने के बारे में बताया गया है। वीडियों इन्टरव्यू में शहनाज हुसैन ने अपने जीवन के विभिन्न पहलूओ तेहरान के संघर्षमय जीवन, व्यक्तिगत उपलब्धियों, भावी महत्वकांक्षाओं तथा कार्पाेरेट जगत के माध्यम से जनकल्याण एंव समाज कल्याण की जानकारी प्रदान की गई हैं।
वर्तमान सौंदर्य मार्केट में प्रतिस्पर्धा के बावजूद शहनाज हुसैन के आर्युवैदिक उत्पाद बिना किसी व्यापारिक विज्ञापन के उत्पादों के गुणवत्ता के आधार पर ही धड़ल्ले से मार्किट में बिक रहे है। शहनाज हुसैन 400 अंतरराष्ट्रीय फ्रेंचाइजी तथा 600 डिस्ट्रीब्यूटरो के माध्यम से विश्व के अनेक देशों में विशुद्ध आर्युवैदिक उत्पाद बेच रही है।