केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री का ट्रक रवाना किया

Relief materials for flood victims of Kerala
अध्यक्ष केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायतार्थ राहत सामग्री से भरा ट्रक हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए।
Relief materials for flood victims of Kerala

देहरादून। केरल में आई बाढ़ ने भारी तबाही मचाई और लाखों लोगों को बेघर कर दिया। इन बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए पूरा देश जुटा हुआ है। वहीं उत्तराखंड भी मदद के लिए आगे आया है। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए राहत सामग्री से लदे ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ( Relief materials for flood victims of Kerala )।

देहरादून में आज उत्तराखंड वेल्फेयर इंडस्ट्रीज, पटेलनगर के सौजन्य से राहत सामग्री से भरे हुए ट्रक को विधानसभा अध्यक्ष द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस मौके पर धरमपुर विधायक विनोद चमोली भी मौजूद थे। विधानसभा अध्यक्ष ने इस मौके पर कहा कि केरल आज भीषण आपदा से जुझ रहा है।

आपदा के समय हम सब केरल पीड़ितों के साथ

उन्होंने कहा कि आपदा के समय हम सब केरल पीड़ितों के साथ हैं। उन्होंने व्यापारियों, सामाजिक संगठनों से आपदा पीड़ितों की अधिक से अधिक मदद करने का आह्वान किया। इस मौके पर प्रेम चंद अग्रवाल ने बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वालों को धन्यवाद दिया।

साथ ही उत्तराखंड वेल्फेयर इंडस्ट्रीज की सराहना करते हुए कहा कि इनके द्वारा किया गया कार्य अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणा स्रोत का कार्य करेगा। प्राप्घ्त जानकारी के मुताबिक, भोजन के एक पैकेट में बिस्कुट, ड्राई फ्रूट्स, रस्क, चाकलेट, एनर्जी बार, दूध का टेट्रा पैक, फ्रूट जूस, ओआरएस व पानी की छोटी बोतल शामिल है।

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक महेश शर्मा, वेल्फेयर सोसाइटी के अध्यक्ष अनिल, महासचिव पवन अग्रवाल ,पूर्व अध्यक्ष राकेश भाटिया ,केके अग्रवाल, सुनील उनियाल, जितेंद्र कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़ें :