ओह तो इसलिए जनसभा में बोलते हैं मोदी

अहमदाबाद । प्रधन मंत्राी नरेंद्र मोदी ने कहा कि आलोचना करना लोगों का हक है लेकिन मुझे लोकसभा में नहीं बोलने दिया जाता इसलिए जनसभा में बोलता हूं। संसद में चल रहे गतिरोध् से राष्ट्रपति भी परेशान हैं और उन्होंने विपक्ष के रवैये की आलोचना भी की है। सरकार नोट बंदी पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन संसद को चलने नहीं दिया जा रहा है। नोटबंदी भ्रष्टाचार खत्म करने का अचूक हथियार है। 50 दिन बाद धीरे-धीरे  पहले जैसे हालात बदलने वाले हैं।
पीएम श्री मोदी ने शनिवार को पहुंचकर दीसा में डेरी के छह प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण किया। उसके बाद एक सभा को संबोध्ति किया। उन्होने कहा कि करीब 25 साल बाद मैं यहां प्रधनमंत्राी नही संतान के रूप में यहां आया हूं। कच्छ और बनासकांठा की महिलाओं के चलते यहां श्वेत क्रांति हुई और देश को यहां के किसानो की मेहनत के बारे में पता चलना चाहिए। पहले यहां के लोग रोजगार के लिए बाहर जाते थे क्योंकि यहां पर रोजगार के संसाध्न कम थे, लेकिन किसानो ने यहां की रेगिस्तान की ध्रती को सोना पैदा करने लायक बना दिया। बनासकांठा के किसानों ने आलू उत्पादन में रिकार्ड कायम किया है। जहाँ श्वेत क्रांति हुई वहां अब स्वीट क्रांति होने वाली है क्योंकि अब यहां मध्ुमक्ऽी पालन होने वाला है जिससे शहद उत्पादन के क्षेत्रा में मध्ु क्रांति आएगी।
उन्होंने अपने भाषण में कहा कि अब श्वेत क्रांति के बाद मध्ु क्रांति आएगी। हमारे अमूल ब्रांड के चीज और हनी की दुनियाभर में मांग बढ़ रही है। बनासकांठा दुनियाभर में अनार और आलू के लिए जाना जाने लगा है। उन्होने कहा कि मै दुनिया को बताना चाहता हूं कि हमारे बनासकांठा के किसान किस तरह से ऽेती करते हैं। उन्होने कहा कि मै यहां एक प्रधनमंत्राी के रूप में नही बल्कि इस ध्रती का पुत्रा बनकर आया हूं । जब मैने गुजरात का पदभार संभाला था तो उसके बाद सबसे पहला कार्यक्रम मैने दीसा में ही किया था।
इसके बाद गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने अपने भाषण में कहा कि स्व. वल्लब भाई पटेल ने बनासकांठा के किसान के लिए जितना काम किया है उतना शायद किसी और ने किया हो। सीएम ने कहा कि अब कांग्रेसियों की मानसिकता बाहर आ रही है। कांग्रेस के नेता इस समय पाकिस्तानियों की भाषा बोल रहे हैं। देश में पुराने नोट बंद करने के लिए छप्पन इंच का सीना होना चाहिए। काले धन को समाप्त करने के लिए यह निर्णय बहुत जरूरी था। उन्होने कहा कि यह पफैसला गरीब प्रजा के हित में लिया गया है। बनास डेरी के चेयरमैन शंकर चैध्री ने प्रधनमंत्राी मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि बनास डेरी पूरी एशिया में दूध् उत्पादन के मामले में नंबर वन है। नोटबंदी के बाद पहली बार अहमदाबाद आए प्रधनमंत्राी नरेंद्र मोदी का अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं द्वारा भव्य स्वागत किया। इस दौरान राज्यपाल ओपी कोहली, अहमदाबाद के मेयर गौतम शाह और अन्य पदाध्किारी मौजूद थे। पीएम एयरपोर्ट से सीध्े हेलिकाॅप्टर से दीसा जाने के लिए रवाना हो गए। जब पीएम दीसा पहुंचे तो वहां हजारों लोग मौजूद थे।