पर्यटन मंत्री ने किया राजाजी रॉयल्स रेस्टोरेन्ट का लोकार्पण

Rajaji Royals restaurant inaugurated
राजाजी रॉयल्स रेस्टोरेन्ट का लोकार्पण करते पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज।

Rajaji Royals restaurant inaugurated

ऋषिकेश। Rajaji Royals restaurant inaugurated पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को चीला स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के रिजॉर्ट परिसर में 19.70 लाख की लागत से निर्मित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया।

गढ़वाल मंडल विकास निगम के चीला स्थित रिजॉर्ट परिसर में शुक्रवार को पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने 19.70 लाख की लागत से निर्मित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया।

इस मौके पर बोलते हुए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि इस रेस्टोरेंट के बनने से यहाँ आने वाले पर्यटक गढ़वाली और कुमांऊनी भोजन का लुफ्त उठाने के साथ साथ पर्वतीय शैली से भी परिचित होंगे।

पर्यटन मंत्री महाराज ने पर्यटकों का आह्वान करते हुए कहा कि वह कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद चीला स्थित सुरम्य स्थान पर पहाड़ी शैली में बने इस रिजॉर्ट और राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट में आकर पहाड़ी व्यंजनों का लुफ्त भी अवश्य उठायें।

चीला स्थित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट के लोकार्पण के अवसर पर पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत, गढ़वाल मण्डल विकास निगम के प्रबंधन निदेशक डा. आशीष चौहान, जीएम टूरिज्म एवं निर्माण रामजी शरण, सहायक अभियन्ता अजय दिवाकर, अवर अभियंता हरीश चौहान, आर्किटेक अतुल तिवारी, उदयन अग्रवाल सहित रिजॉर्ट के प्रबंधक ब्रिजेश पाठक और सहायक प्रबंधक अजय कण्डारी आदि मौजूद थे।

जरा इसे भी पढ़े

मालदेवता में हुए भूस्खलन के नुकसान का जायजा लेने पहुंचे गणेश जोशी
डीएम ने निरंजनपुर सब्जी मण्डी का आकस्मिक निरीक्षण किया
भाजपा सरकार ने पारदर्शिता के साथ दिया युवा हाथों को रोजगार : कौशिक