वादों के सिवाय कुछ नहीं करे मोदीः राहुल

रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी

अल्मोड़ा,। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर पहुँचे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं, वहीं नया वादा करते हैं, लेकिन करते कुछ नहीं। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए कांग्रेस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने युवाओं से वादे तो किए, लेकिन उन्हें रोजगार तक नहीं दिया।

राहुल गांधी की रैली के दौरान अल्मोड़ा के सोमेश्वर में जनसैलाब उमड़ा, भाजपा ने देश में नफरत फैलाने के अलावा कोई दूसरा काम आज तक नहीं किया। राहुल गाँधी ने कहा कि हिमालय का पहाड़ उत्तराखंड की शक्ति है, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी 6 हजार लाख रूपये का कर्जा माफ करना चाहते हैं , 6 महीने में पीएम 6 लाख करोड़ मापफ करने वाले हैं, उन्होंने कहा अमीर और बेईमान नहीं खड़े हैं लाइन पर। वह जहां भी जाते हैं वहीं नया वादा करने से गुरेज नहीं करते। उन्होंने दो करोड़ लोगों को रोजगार का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ। देश का युवा उनके वादे के मुताबिक खाते में पंद्रह हजार रुपये आने का इंतजार कर रहा है, लेकिन ऐसा अभी तक कुछ नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में रावत सरकार का कार्यकाल समाज के हर वर्ग के लिए बेहतर रहा। इस सरकार ने अभी तक जितने काम किए, आगे भी उससे ज्यादा काम किए जाएंगे। सीएम हरीश रावत से प्रदेश के युवाओं को काफी उम्मीद है और वह इस पर खरे उतरेंगे। ऐसे में यहां के लोगों को प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को दोबारा सत्ता में लाना होगा। बता दें कि राहुल की सभा के लिए उत्तराखण्ड स्टेडियम में राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने मौके पर पहुंचकर पहले से ही सारी तैयारियां कर रखी थी। सभा के दौरान शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। साथ ही अभिसूचना तंत्र की टीम हर गतिविधियों पर नजर रहे हुए थी।