पहाड़-मैदान एक करने की जुगत में लगे प्रीतम

Pritam will visit Garhwal


कुमांऊ के आद अब गढ़वाल का दौरा करेंगे पीसीसी अध्यक्ष
सत्र के दौरान सदन व सड़क पर मोर्चा लेंगेकांग्रेसी
बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस चलाएगी प्रदेश व्यापी अभियान

देहरादून। Pritam will visit Garhwal उत्तराखण्ड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह अब प्रदेश भर में अपनी सक्रियता बढ़ाने में जुट गये है। कुमांऊ के बाद प्रीतम सिंह अब गढ़वाल का दौरा करने जा रहे हैं।

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रीतम सिंह ने पार्टी को मजबूती देने के लिये और राज्य व केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जनमानस को जागरूक करने को नई रणनीति बनाई है।

रविवार को प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अब कांग्रेस उत्तराखंड में व्याप्त बेरोजगारी के खिलाफ प्रदेश व्यापी अभियान अब लगातार जारी रहेगा|

इसको और धारदार बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह शीघ्र ही गढ़वाल मंडल का सघन दौरा कर युवाओं व बेरोजगारों को लामबंद करेंगे।

बेरोजगार युवाओं में कांग्रेस से उम्मीद जगी

उन्होंने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष के आह्वाहन पर 12 सितंबर को प्रदेश भर में सभी जिला मुख्यालयों व ब्लाॅक मुख्यालयों पर जिस प्रकार से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन बेरोजगारी के खिलाफ किया उससे राज्य के बेरोजगार युवाओं में कांग्रेस से यह उम्मीद जगी है कि केवल कांग्रेस ही राज्य में बेरोजगारों की लड़ाई लड़ सकती है।

सत्ता में आने पर युवा बेरोजगारों के खाली हाथों को रोजगार दिला सकती है। धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड में जब जब कांग्रेस की सरकार रही तब तब यहां के युवाओं को रोजगार मिला चाहे वो सरकारी रोजगार रहा हो या उद्योगों में रोजगार रहा हो या स्वरोजगार रहा हो।

धस्माना ने कहा कि आगामी विधानसभा सत्र में भी कांग्रेस सदन में पूरी ताकत के साथ राज्य में व्याप्त बेरोजगारी के मुद्दे को शिद्दत के साथ उठाएगी व सत्र के पहले दिन विधानसभा के समक्ष बेरोजगारी समेत राज्य के पांच ज्वलंत सवाल किसान, कोरोना में सरकारी लापरवाही व बद इन्तजामी, महंगाई व देवस्थानम बोर्ड प्रमुख मुद्दे होंगे।

जरा इसे भी पढ़े

सीएम त्रिवेंद्र ने की धान की कटाई
बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी के लिये रावत सरकार जिम्मेदार : सिसोदिया
बेरोजगारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उपवास पर बैठे