देहरादून की अस्थाई जेल से फरार हुआ कैदी

Prisoner escaped from temporary jail

Prisoner escaped from temporary jail

देहरादून। Prisoner escaped from temporary jail राजधानी देहरादून के सुद्धोवाला स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनी अस्थाई जेल से एक कैदी फरार हो गया। कैदी के फरार होने की खबर फैलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

फरार कैदी का नाम राहुल थापा बताया जा रहा है, जो एक दिन पहले ही रायपुर थाना क्षेत्र से चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने पुलिस महकमे को कैदी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

जिसके बाद प्रेमनगर पुलिस आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर तलाश में जुटी है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि कैदी राहुल थापा सुबह साढ़े 10 बजे के आसपास कॉलेज की छत से फरार हो गया।

एसपी सिटी के मुताबिक इस मामले में जेल प्रशासन की सूचना के बाद तत्काल ही शहर के तमाम इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई है। फरार कैदी की फोटो जारी कर तलाश की जा रही है।

बता दें, कोरोना के चलते किसी कैदी को स्थाई जेल में दाखिल करने से पहले एहतियातन 7 से 10 दिनों के लिए सुद्धोवाला स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनी अस्थाई जेल में रखा जाता है।

अस्थाई जेल में क्वारंटाइन समय अवधि और टेस्टिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही कैदी को स्थाई जेल सुद्धोवाला कारागार में भेजा जाता है।

जरा इसे भी पढ़े

बेरहम महिला ने की पति की गला घोंटकर हत्या
महिला को दूसरे की जमीन बेचकर 28 लाख रुपये हड़पे
किटी कमेटी के नाम पर हड़पे छह लाख