देखिये अफगानिस्तान की हाॅट किम कर्दाशियन के फोटोशूट

Aryana sayeed

काबुल। 32 वर्षीय अफगानी गायक आर्यना सईद अपने चुस्त लिबास की वजह से तालिबान के निशाने पर आ गई है। तालिबान उसके लिबास को अश्लील करार देकर अब तक उसे कई धमकीयां दे चुके हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : दुनियाभर में मशहूर एक्टर बनी न्यूज़कास्टर

मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यना सईद की लिबास और शक्ल-ओ-शबाहत में अमरीकी मॉडल अदाकारा किम कर्दाशियन की तरह है, जिसकी वजह से उसे अफगानिस्तान की किम कर्दाशियन भी कहा जाता है।
Aryana sayeed
रिपोर्ट के मुताबिक अफगान स्टार, पोप आयडल की तर्ज का एक प्रोग्राम है जो अफगानिस्तान का मशहूर टीवी शो है। आर्यना सईद इस प्रोग्राम में जज के भुमिका अदा करती है।
Aryana sayeed
वो सर पर स्कार्फ नहीं पहनती और दूसरे मशहूर पाॅप स्टार्ज की तरह बहुत चुस्त लिबास पहन कर प्रफार्म करती है जिस पर अफगान तालिबान उसे बिल्कुल नापसंद करते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें :पुलिस ने मशहूर माॅडल का थाने में कैदियों के सामने उतरवाए सारे कपड़े
Aryana sayeed
उनकी धमकीयों के बावजूद 19अगस्त को अफगानिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर भी आरियाना ने काबुल के एक होटल में प्रफार्म किया जहां सैंकड़ों लोग इस कन्सर्ट में शामिल हुए।
Aryana sayeed
आरियाना का ये कन्सर्ट काबुल के गाजी स्टेडियम में होना था और इस के 3 हजार से ज्यादा टिकट भी बेजे गये थे, लेकिन व्यवस्थापक की तरफ से सिक्योरिटी ना मिलने पर उसे होटल में स्थगित कर दिया गया जहां बड़ी संख्या में लोग आ सके|
जरा इसे भी पढ़ें : मशहूर पाॅप सिंगर के खिलाफ झूठा आरोप लगाने पर 19 करोड़ हर्जाने का दावा