पीसीसी अध्यक्ष करन माहरा ने किये गंगोत्री धाम के दर्शन

PCC President Karan Mahara visited Gangotri Dham
गंगोत्री धाम में पूजा-अर्चना करते कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा।

PCC President Karan Mahara visited Gangotri Dham

देहरादून। PCC President Karan Mahara visited Gangotri Dham प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने गंगोत्री धाम के कपाट खुलने के शुभ अवसर पर अक्षय तृतीया को पूजा अर्चना कर उत्तराखण्ड राज्य की जनता की खुशहाली एवं सुखद भविष्य के लिए कामना की। इस अवसर पर उन्होंने विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री एवं यमुनोत्री धाम पधारने वाले श्रद्धालुओं का हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि 22 अप्रैल को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर प्रारम्भ हुई ऐतिहासिक चारधाम यात्रा के आरम्भ होने के शुभ अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने गंगोत्री धाम पहुंचकर कपाट खुलते समय प्रतिभाग करते हुए मां गंगा एवं यमुना से लोक कल्याण की प्रार्थना करते हुए उत्तराखण्ड राज्यवासियों की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की है।

उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्डवासी भाग्शाली हैं, यहां की धरती को मां गंगा एवं यमुना की प्रसूता होने का गौरव प्राप्त है। उत्तराखण्ड के हिमालयी क्षेत्र का जहां पूरे विश्व के पर्यावरण से सरोकार है वहीं मां गंगा, यमुना एवं उसकी सहायक नदियों पर करोड़ों लोगों का भाग्य निर्भर करता है।

करोड़ों करोड़ लोगों की आस्था की प्रतीक माॅं गंगा, यमुना यह नहीं देखती है कि कौन किस जाति, धर्म, समुदाय का है वह सबको समभाव से देखती हैं तथा सबके लिए आदरणीय हैं। इसके उपरान्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने उत्तरकाशी स्थित काशी-विश्वनाथ मन्दिर में दुग्धाभिषेक एवं पूर्जा अर्चना कर सभी देश एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

जरा इसे भी पढ़े

सरकारी सेवाओं में स्पोर्ट्स कोटा लागू करे उत्तराखण्ड सरकार : करन माहरा
कैग की रिपोर्ट ने प्रदेश सरकार की पोल खोली : करन माहरा
भर्ती घोटाले रोकने में सरकार नाकाम : माहरा