ओवैसी ने अखिलेश पर जमकर बोला हमला

Asaduddin Owaisi

अलीगढ़। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव पर अब तक का सबसे बड़ा हमला करते हुए कहा कि जो बेटा अपनी बाप का नहीं हो सकता वह देश की जनता का क्या होगा। यह बात ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अपने प्रत्याशी परवेज अहमद के आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की कि इनके बहकावे में न आयें।
एक दैनिक अखबार के मुताबिक जनसभा में ओवैसी ने सपा, बसपा, भाजपा एवं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में 18 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण की बात कही थी, लेकिन इस पर अब तक कुछ भी नहीं हुआ। समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए ओवैसी ने कहा कि सपा वैसे तो बहुत बड़ी-बड़ी बातें करती है सभी को दूध-घी देने की बात करती हैं लेकिन जब आजम खान तक की भैंस चोरी हो सकती है। तो ऐसे में दूध-घी कहां से देंगे।
वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने गरीबों को बेहाल कर दिया। पूरे उत्तर प्रदेश में हालात बद से बदतर हो गए हैं चाहे वह अलीगढ़ हो या मुरादाबाद। सब जगह के कारखाने बंद हो गए हैं जिससे लोग बेरोजगार हो गए हैं।
ओवैसी ने जनता से अपील करते कहा कि आप सभी लोग एकजुट हो जाएं। एकजुटता में ही ताकत है, इसलिए आप सभी लोग अपनी ताकत व शक्ति को पहचाने एवं राजनीति को बदलने का प्रयास करें।