पढिये राबड़ी देवी ने नितीश और मोदी पर क्या आपत्तिजनक बयान दिया

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री एवं लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। राबड़ी देवी ने नीतीश के साथ ही प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए दोनो का आपस में रिश्तेदार बन जाने को कहा। लेकिन बाद में अपने बयान से पटलते हुये कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर नहीं बल्कि सुशील मोदी पर बयान दिया है।

nitish-and-sushil-modi
हुया यूं कि राबड़ी देवी पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रही थीं। एक सवाल के जवाब में राबड़ी देवी ने जबान फिसल गई और उन्होंने कह डाला की ‘‘सुशील मोदी नीतीश कुमार से अपनी बहन की शादी कराएं।’’
दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कई बार तारीफ कर चुके हैं। इससे सियासी गलियारे में ये समझे जाने लगा है कि नीतीश कुमार की बीजेपी से नजदीकी बढ़ रही है।  वहीं सुशील मोदी ने भी नीतीश कुमार को महागठबंधन पर पुनर्विचार करने की सलाह दे दी थी। इसी विषय पर जब राबड़ी देवी से सवाल पूछा गया तो उसका जवाब देते हुए उन्होंने आपत्तिजनक बयान दे डाला। राबड़ी देवी का कहना था कि ‘मोदीजी नीतीश कुमार को उठा ले जाएं व अपनी बहन से शादी कराए। हालांकि बाद में राबड़ी ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि ‘ थोड़ा हंसी मजाक कर लिया था इसमें आपत्ति की क्या बात है? सभी करते हैं।