मंडी में सम और विषम नंबर के हिसाब से गाड़ियां करेंगी प्रवेश

Niranjanpur Mandi Administration cautious

Niranjanpur Mandi Administration cautious

देहरादून। Niranjanpur Mandi Administration cautious प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब निरंजनपुर मंडी प्रशासन भी सतर्क हो गया है। मंडी प्रशासन ने निर्णय लिया है कि अब मंडी के अंदर सम और विषम के अनुसार ही गाड़िया अंदर आ पायेंगी। इस व्यवस्था से मंडी के अंदर सीमित संख्या में ही वाहन जा सकेंगे।

मंडी प्रशासन ने देहरादून वासियों से अपील की है कि जो लोग एक-दो किलो फल और सब्जियां खरीदने आते हैं वो बाहर से ही फल और सब्जियां खरीदें। निरंजनपुर मंडी में बाहरी राज्यों से फल और सब्जियां आती हैं।

इस कारण मंडी के अंदर बहुत अधिक भीड़ हो जाती है। मंडी के अंदर बेवजह वाहनों की भीड़ करने के कारण मंडी प्रशासन ने निर्णय लिया है कि अब अंदर सम और विषम व्यवस्था लागू की जाएगी। तय समय में मंडी परिसर न छोड़ने वाली गाड़ियों का लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया की जाएगी।

वहीं, निरंजनपुर मंडी सचिव विजय थपलियाल ने बताया कि सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सम संख्या के वाहनों को प्रवेश दिया जाएगा। मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को विषम संख्या वाले वाहन ही मंडी के अंदर आ सकेंगे।

मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना बहुत मुश्किल काम है। पिछले साल मंडी के अंदर कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद समस्या आई थी। इसी के मद्देनजर मंडी प्रशासन ने निर्णय लिया है कि मंडी के अंदर वाहनों की संख्या सीमित रखेंगे।

साथ ही सभी आढ़त की दुकानों के आगे एक आढ़ती ही रहेगा।सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जाएगा। अगर कोई बिना मास्क के मंडी के अंदर आता है तो उसे मंडी में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

कार खाई में गिरी, पिता और बेटी की मौत
राज्य सरकार संवेदनहीनता की सारी हदों को पार कर चुकी : प्रीतम सिंह
प्रकृति प्रेमियों के शौकीनों के लिए स्वर्ग हैं मुनस्यारी