आधी-अधूरी जानकारी देने पर मंत्री अग्रवाल ने लगाई फटकार

Minister reprimanded the officials
मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल बैठक लेते हुए।

Minister reprimanded the officials

ऋषिकेश। Minister reprimanded the officials शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में सड़क निर्माण कार्यों में लेटलतीफी तथा अधूरी जानकारी के लिए अफसरों का फटकार लगाई। उन्होंने निर्माण कार्य में विशेष ध्यान देने की हिदायत दी।

शनिवार को बैराज कैंप कार्यालय में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने लोनिवि के अधिकारियों संग बैठक की। उन्होंने अधिकारियों से विभिन्न जगहों पर हो रहे सड़क निर्माण कार्यों की जानकारी ली। सड़क निर्माण में देरी और आधी-अधूरी जानकारी देने पर फटकार लगाई।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग और जल संस्थान के अधिकारियों को आपस में समन्वय बनाकर कार्य करने को निर्देशित किया। साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को हफ्ते में तीन दिन सड़कों का निरीक्षण करने को कहा। जहां कार्य धीमी गति से चल रहे हैं, उनमें शीघ्रता लाने को निर्देशित किया।

कहा कि जिन कार्यों का शिलान्यास हो चुका है, उनके निर्माण कार्य शुरू करवाने की बात कही। गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए। मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता धीरेंद्र कुमार, सहायक अभियंता सतीश, अपर सहायक अभियंता छबीलदास सैनी आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

वित्त मंत्री ने राजस्व बढ़ाने को ठोस कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश
मंत्री ने स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश
शहरी विकास विभाग के अंतर्गत संचालित योजनाओं की मंत्री ने की समीक्षा