दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा की स्मृति में टिहरी जेल में बांटे गये कम्बल व गर्म कपड़े

memory of MP Manorama Dobriyal Sharma
कंबल व गर्म कपड़े वितरित करते हुए।

memory of MP Manorama Dobriyal Sharma

देहरादून/नई टिहरी। memory of MP Manorama Dobriyal Sharma मनोरमा डोबरियाल शर्मा मेमोरियल फाउंडेशन की ओर से नई टिहरी जेल के कैदियां के लिये कम्बल व गर्म कपड़ें भेजे गये है। टिहरी बार एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष व अधिवक्ता शान्ति प्रसाद भटट् के आग्रह पर टिहरी जिले के जेल के कैदियों के लिये कम्बल व गर्म कपड़ें का वितरण टिहरी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने जिला कारगार में 243 पुरुष, 7 महिलायें व दुधमुंहे बच्चों को ठंड़ से राहत के लिये गर्म कपड़े, टोपियॉ व कम्बल आदि दिये गये।

इस अवसर पर बोलते हुए फाउंडेशन की अध्यक्ष दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा की प्रेरणा से हम समाजसेवा के कार्याे में लगे है उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने के लिये व और लोग भी ऐसे कामों के लिये आगे आये तो हमको अच्छा लगेगा।

उन्होने टिहरी, घनशाली तहसील, का मोल्था गांव मेरी मात्रभूमि है मैं टिहरी की बेटी हूॅ यहॉ कि सेवा करना मेरा परम कर्तव्य है आज मात्रभूमि में आकर ऐसा लगता है मॉ की गोद में आई हूॅ। उन्होने कहा कि हम फाउंडेशन के माध्यम से शिक्षा, स्वरोजगार, महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने हेतु सिलाई, कड़ाई, बुनाई सिखाकर उन्हें मास्टर ट्रेनर के रुप बनाया जा रहा है, युवाओं के लिये स्टार्टअप जैसे अनकों कार्य हमारी फाउंडेशन कर रही है।

वहीं अधिवक्ता एवं पूर्व अध्यक्ष टिहरी बार एसोशिएशन शान्ति प्रसाद भटट् ने कहा कि मैंने अपनी छोटी बहन आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा से एक बार के आग्रह पर छोटी बहन ने अपनी सहमति दी मुझे गर्व है टिहरी|

घनशाली तहसील, का मोल्था गांव की बेटी आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा पर जो अपनी फाउंडेशन के माध्यम से अनेकों लोगों की मदद् को तत्पर खड़ी रहती है मैं छोटी बहन में अपनी दीदी दिवंगत सांसद मनोरमा डोबरियाल शर्मा की छवि देखता हूॅ।

इस अवसर पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट टिहरी गढ़वाल विनोद कुमार बर्मन, सचिव एवं विधिक सेवा प्राधिकरण सिविल जज सीड़ी टिहरी गढ़वाल अशोक कुमार, अधिवक्ता एवं पूर्व अध्यक्ष बार एसोशिएशन शान्ति प्रसाद भटट्, जेलर रमेश्वर सिंह राणा आदि मुख्य रुप से उपिस्थित रहें।

जरा इसे भी पढ़े

भारतीय राजनीति के प्राण पुरुष थे अटल बिहारी बाजपेयी : कैलाश विजयवर्गीय
विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य : मुख्यमंत्री
उत्तराखंड में 623 पोलिंग बूथ बढ़ाए गए, मतदान का समय भी एक घंटे बढ़ा