छात्र ने की आत्महत्या

Mechanical automobile student commits suicide

Mechanical automobile student commits suicide

देहरादून। Mechanical automobile student commits suicide पिथौरागढ़ निवासी 23 वर्षीय दीपक सिंह ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। दीपक प्रेमनगर में एक किराए के कमरे में रहता था। पुलिस को मौके पर सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

राजधानी दून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में किराए में रह रहे एक छात्र ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। 23 वर्षीय दीपक सिंह पिथौरागढ़ का रहना वाला था। दीपक प्रेम नगर में किराए के कमरे में रहकर नंदा की चौकी के पास अल्पाइन कॉलेज में मैकेनिकल ऑटोमोबाइल थर्ड ईयर का छात्र था।

बुधवार को दीपक का कॉलेज में एग्जाम था, लेकिन सुबह जब दीपक का कमरा नहीं खुला तो, मकान मालिक ने खिड़की से दीपक को जगाने की कोशिश की। जिसके बाद मकान मालिक ने दीपक को बैग के फीते से पंखे से लटका पाया। आनन-फानन में मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने दीपक के परिजनों को सूचित कर दिया है। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

जरा इसे भी पढ़े

बच्चों से भिक्षावृत्ति करवाने पर सख्ती से रोक लगाएं : डीएम
सल्ट के विकास के लिए जीना की जीत जरूरी : कौशिक
कोविड पर नियंत्रण के लिए आरटी पीसीआर टेस्ट एवं वैक्सीनेशन में तेजी लाई जाए