बीच सड़क पर गधे ने किया ऐसा काम कि मालिक को देना पड़ा 4 लाख रूपये

Donkey

सामान्य रूप में गाजर तो खरगोश की पसंदीदा आहार है लेकिन मजबूरी में जब भूख से पेट में चूहे दौड़ रहे हैं तो इंसान के सामने जो कुछ भी आए वह खा जाता चाहे उसे वह चीज खाने में पसंद न हो लेकिन जानवर तो जानवर हैं। जर्मनी में एक गधे से भूख बर्दाश्त नहीं हुई और उसने करीब खड़ी ‘गाजर’ के रंग की कार को ‘चकयाँ’ मारनी शुरू कर दीं, कार को नुकसान पहुंचा तो मालिक मुकदमा लेकर अदालत में पहुंच गया ।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए दुनिया की सबसे खूबसूरत फायर फाइटर की हाॅट पिक्चर

जानकारी के अनुसार जर्मनी की अदालत ने गधे के मालिक को स्पोर्ट्स कार ‘मैकलारन’ गाड़ी को नुकसान पहुंचाने पर तुरंत 5800 यूरो का भुगतान करने का आदेश दिया है जो लगभग साढ़े 4 लाख रुपये बनते हैं। जर्मीनी मीडिया के अनुसार मरकस नामक नागरिक की तरफ से आॅरेंज कलर की अपनी मैकलारन लगभग 3 लाख 16 हजार 1 सौ डाॅलर लगभग 2 करोड़ रूपये की गाड़ी है।
जरा इसे भी पढ़ें : थोड़ी देर नाभि पर उंगलिया फेरी तो तुरंत आपको ये काम करने का मन करेगा

McLaren car
मरकस नामक व्यक्ति का कहना था कि मैंने कार में बैठे हुए जब शीशे से पीछे देखा तो मुझे दो कानों वाला जानवर नजर आया और फिर एक अजीब सी आवाज आई और वह आवाज गधे की तरफ से आई थी। गधा मेरी कार के फेंडर पर ‘चकयाँ’ मार रहा था और वह लगातार ऐसा कर रहा था।
जरा इसे भी पढ़ें : इन घरेलू उपायों से मकड़ियों को घर से रखे दूर

कार के मालिक ने गधे के मालिक से तत्काल नुकसान भरने की मांग की जिस पर उसने मना कर दिया और उसे कहा कि आपको कार कहीं और खड़ी करनी चाहिए थी। गधे के मालिक के तरफ से इनकार के बाद, कार मालिक अदालत में गया। कार के मालिक ने कहना था कि उसे गधे पर बिल्कुल गुस्सा नहीं आया क्योंकि वह समझा की टायरो पर चलती हुई ‘गाजर’ आ रही है।