व्यापारियों का जल्द से जल्द सभी समस्याओ का निवारण किया जायेगा : मेयर

Mayor inspected the work of Smart City

Mayor inspected the work of Smart City

देहरादून। Mayor inspected the work of Smart City दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन एवं व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति में मेयर सुनील उनियाल गामा और विधायक राजपुर खजान दास को पलटन बाजार में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों से दुकानदारों को हो रही परेशानियों के बारे में आवगत कराया।

बाजार में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यो का निरीक्षण करवाया साथ ही व्यापारियों को क्या-क्या समस्याएं हो रही है उसके बारे में विस्तार से भी बताया एवं जल्द से जल्द दुकानदारो को इन समस्याओं से निजात दिलवाने की मांग की।

जिस पर मेयर सुनील उनियाल गामा एवं विधायक खजान दास ने आश्वासन दिया की जल्द से जल्द सभी समस्याओ का निवारण करा दिया जाएगा। आगे से व्यापारी भाईयो को दिक्कत ना हो उसके लिए स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देश दिए की वो स्मार्ट सिटी के कार्यो को बाजार में जल्द से जल्द खत्म करे।

जहां जहां डकट का कार्य समाप्त हो चुका है वहाँ पर मरम्मत का कार्य तुरंत किया जाये, जिस से बाजार में आने वाले ग्राहकों और दुकानदारों को असुविधा ना हो। सर्निमल बाजार चैक पर हुए गढ़े को भी जल्द से जल्द ठीक करा दिया जाएगा|

कुछ दिन पहले घोसी गली में हुए नगर निगम के निरीक्षण के लिये वहां के व्यापरियों के संग वार्ता करके ही कोई निर्णय लिया जाएगा। व्यापरियों की सभी समस्याएं जल्द से जल्द दूर हो इसका आश्वासन मेयर व विधायक के द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर सुशील अग्रवाल, शेखर फुलारा, पंकज डीडान, हरीश वीरमानी, अनिल आनंद, विनय नागपाल, केवल कुमार, दीपू नागपाल, मनन आनंद, मोहित मेहता, मनीष मोनी, दिव्य सेठी, तेज प्रकाश तलवार, नवीन अरोड़ा, विनीत मिश्रा, राकेश गुप्ता, रोहित बेहल, सुरेश गुप्ता, टोनी आरिफ, सन्नी कुमार, इन्दर प्रकाश सहगल, संजीव टण्डन, हरमीत जैसवाल, सुरिंदर जैसवाल आदि बड़ी संख्या में व्यापारी वर्ग मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

सरकार ने भ्रष्टाचार पर प्रभावी अंकुश लगाया : सीएम
पर्यटन के लिये पर्यावरणीय शुचिता जरूरी : स्वामी चिदानन्द सरस्वती
मुख्यमंत्री ने प्रदान किये उत्कृष्टता एवं सुशासन पुरस्कार , 17 अधिकारी हुए पुरस्कृत