मैक्स खाई में गिरी, दो लोगों की मौत, सात घायल

Max falls into ditch Rishikesh Gangotri Highway
प्रतीकात्मक
Max falls into ditch Rishikesh Gangotri Highway

देहरादून। ऋषिकेश-चंबा-गंगोत्री हाईवे पर एक मैक्स वाहन 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा ( Max falls into ditch Rishikesh Gangotri Highway )। वाहन में 12 यात्री सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी सात घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मध्याह्न 12 बजे बाद गंगोत्री हाईवे पर कमांद से 2 किमी पहले चंबा की तरफ जाते मैक्स वाहन संख्या यूके-10टीए-0331 दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया।

यह हादसा कुनेर गांव के पास हुआ, जहां वाहन 150 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वाहन में 12 व्यक्ति सवार बताए जा रहे थें। वाहन के खाई में गिरते ही मौके पर हाहाकार मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों और मृतकों को खाई से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि महिला सहित 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी थी। पुलिस ने राहत व बचाव कार्य कर घायलों को 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।

सात घायलों को राजकीय चिकित्सालय चंबा व 3 घायलों को कमांद चिकित्सालय भेजा गया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें :