अब पुलिस के हाथो से नही बच सकती यह अभिनेत्री

mamata

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी एंव ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. ठाणे की अदालत ने दोनों के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मामले में दोनो को भारत वापस लाने की तैयारी की जा रही है. कुलकर्णी एंव ड्रग के माफिया विक्की इन दिनों कीनिया में हैं. ठाणे पुलिस की अब इंटरपोल के माध्यम से ममता कुलकणी, विक्की गोस्वामी को पकड़कर वापस लाने की तैयारी कि जा रही है। आपको बताते चलें कि ठाणे पुलिस ने अप्रैल 2016 में 2000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के इफ्रेडिन ड्रग तस्करी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था.

mamata kulkarni

 

जिसमें सोलापुर स्थित एक कंपनी में छापा मारा गया तो तकरीबन 23 टन इफेड्रिन पाउडर भी जब्त किया गया था. इस पूरे मामले में गुजरात के एक पूर्व विधायक के बेटे किशोर राठौड़ शामिल है। अब तक 15 लोग की गिरफ्तार हो चुका हैं।
पुलिस की कहना है कि किशोर राठौड़ ही वो अहम कड़ी है जो विक्की गोस्वामी एंव पूर्व फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी से सीधे संपर्क में रहा करता था. वहीं ममता कुलकर्णी पर खुद के लगे आरोपों से इंकार कर रही है। ठाणे पुलिस का दावा है कि ममता ड्रग्स तस्करी से जुड़ी और अहम बैठकों में शामिल भी होती थी। इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट के जारी कर दिया गया हैं अब दोनो को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।