पाक छात्रा का मोदी को पत्र, दी इसकी बधाई

PM modi and aqidat naveed

नई दिल्ली,। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जनादेश प्राप्त करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए पाकिस्तान की 11 वर्षीय स्कूली छात्रा अकीदत नवीद ने उन्हें पत्र लिखा है जिसमें कहा है कि अब उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनकर दोनों देशों के लोगों के दिल जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। दुनिया न्यूज में प्रकाशित प्यारी सी बच्ची के पत्र में कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच शांति स्थापित होना जरूरी है और मोदी इस प्रक्रिया को गति देने में मदद कर सकते हैं।

Aqidat latter

अकीदत ने अपने दो पृष्ठों के पत्र में लिखा है एक बार मेरे अब्बा ने मुझसे कहा था कि दिलों को जीतना एक अद्भुत काम है। शायद आपने भारत के लोगों के दिलों को जीता है। इसलिए आप उत्तर प्रदेश का चुनाव जीते हैं और मैं यह अवश्य कहना चाहूंगी कि अगर आप भारतीयों और पाकिस्तानियों के दिलों को जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। दोनों देशों को अच्छे संबंधों की जरूरत है।

आइए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाएं। आइए हम यह फैसला करने कि हमें गोली नहीं किताबें खरीदेंगे। हम बंदूकें नहीं गरीब लोगों के लिए दवाई खरीदेंगे। अपने हस्ताक्षर युक्त पत्र में उसने इस बात पर जोर दिया है कि दोनों देशों के बीच शांति और टकराव के विकल्प खुले हैं।