मायावती ने बबुआ पर साधा निशाना कहा महापुरूषों का कर रहे अपमान

लखनऊ। मगंलवार बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के 61वीं परिनिर्वाण दिवस पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आंबेडकर की पुण्यतिथि पर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश वास्तव में बबुआ हैं। मायावती ने कहा कि मूर्ति पर सवाल उठाकर अखिलेश महापुरुषों का अपमान किया है। कभी तो बाबा आंबेडकर की पुण्यतिथि पर छुट्टी खत्म कर देते हैं, कभी छुट्टी का एलान कर देते हैं। साथ ही मायावती ने आरएसएस एवं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों को आंबेडकर का संविधान पंसद नहीं हैं, इन लोगो ने जानमुचकर अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने के लिए 6 दिसम्बर का दिन क्योंकि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने धर्मनिरपेक्षता के आधार पर संविधान का निर्माण किया था।
साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ओबीसी वोटों के लिए अपना चोला बदल लिया। उन्होंने ओबीसी वर्गों के साथ छलावा किया है। बीजेपी व आरएसएस के लोग नहीं चाहते कि देश में हिन्दुओं के अलावा बाकी धर्म के लोग रहे।बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के प्रति गंदी मानसिकता की वजह से ही बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने के लिये छह दिसम्बर का दिन चुना।
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के लोग मुस्लिम समाज के गरीबों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने को कतई तैयार नहीं हैं। बीएसपी इस मुद्दे लिये संसद के अंदर और बाहर आवाज उठाती रही है।