जिंदगी का आखिरी लम्हा भी फिल्म के सेट पर हो

alia bhatt

एक ओर, जहां बाॅलीवूड में अभिनेत्रियों का करियर पुरूष अभिनेताओं की तुलना में जल्द खत्म हो जाता है वहीं आलिया भट्ट ने लम्बे समय तक फिल्मी दुनिया से जुड़ी रहने की इच्छा जाहिर की है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार मामी सिनेमा महोत्सव समारोह में शरीक आलिया भट्ट से सवाल किया गया कि माधुरी दीक्षित और उनके दौर की अन्य अभिनेत्रियां अब शाहरुख खान और सलमान खान के साथ काम करती नजर क्यों नहीं आतीं?
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए कैटरीना हॉलीवुड में काम करना क्यों नहीं चाहतीं

आलिया से यह सवाल भी किया गया कि बड़ी उम्र के अभिनेता अबतक नई अभिनेत्रियों के साथ काम करते क्यो नजर आ रहे है? और क्या उन्हे डर लगता है कि उनका करियर भी जल्द खत्म हो जायेगा? इन सभी सवालों का जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि अब यह ट्रेंड बदल रहा है, वास्तव में सब कुछ हमारे लेखकों पर निर्भर है, अगर वह ऐसी कहानियाँ लिख रहे हैं जिनमें बड़ी उम्र की अभिनेत्रियां काम कर कसे या वह शादीशुदा हो तो फर्क नहीं पड़ता, अभिनय करना मेरा जुनून है, इसलिए मुझे किसी किस्म का किरदार अदा करने में कोई समस्या नहीं।
जरा इसे भी पढ़ें : So Hot! तापसी पन्नू का ये फोटोशूट देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

‘आलिया ने आगे कहा कि आशा है मैं 90 साल की उम्र तक अभिनय कर सकूं और इस दुनिया से रूखसत भी किसी फिल्म के सेट से हो जाउं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 2012 की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ किया था, इस फिल्म में वह सानिया नामक कॉलेज की छात्रा बनी थीं। इसके बाद वह ‘हमटी शर्मा की दुल्हनियां’, ‘हाईवे’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनीया’, ‘डियर जिंदगी’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘कपूर एंड संस’, ‘2 स्टेटस’ जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकि हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : अभिनेत्री सोनू वालिया ने दर्ज कराई शिकायत

2015 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘शानदार’ आलिया भट्ट की एकमात्र फिल्म है जो बाॅक्स आॅफिस पर फ्लाॅप साबित हुई। आलिया भट्ट, जो बॉक्स ऑफिस साबित हुई। आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल मई में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौसल मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे, जबकि फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में पूरी की गई।