आपसी विवाद में मजदूर ने की साथी की हत्या

Laborer killed his friend in a dispute

Laborer killed his friend in a dispute

अल्मोड़ा। Laborer killed his friend in a dispute जिले के द्वाराहाट ब्लॉक के कफड़ा क्षेत्र में दो मजदूरों में चाय और दूध को लेकर उपजे विवाद में एक मजदूर ने अपने साथी को मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि तैश में आकर एक मजदूर ने अलाव में जलाने के लिए रखी लकड़ी का भारी गिल्टा उठाकर अपने साथ के सिर पर दे मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।

वारदात 28 नवंबर की देर रात राजस्व क्षेत्र कफड़ा के दड़माड़ गांव का है। विकासखंड के दूरस्थ वलना रोड पर डामरीकरण का कार्य चल रहा है। विकास गोस्वामी (19) पुत्र कल्लूनाथ ग्राम कुडराकोटी तहसील बहेड़ी थाना नवाबगंज तथा धनपाल यादव (46) सरदार नगर तहसील आंवला थाना भमौरा (दोनों बरेली) के बीच 28 नवंबर की रात आठ बजे चाय और दूध को लेकर विवाद हो गया।

आरोपित धनपाल ने पास ही जल रहे अलाव की भारी लकड़ी से विकास के सिर पर वार कर दिया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। मामला दबा रहे, इसके लिए विकास के अन्य साथी गत मंगलवार को उसका शव लेकर चुपचाप बरेली को निकल गए।

मगर किच्छा पहुंचने पर मृतक के पिता कल्लूनाथ और उसके भाई भी मिल गए, जिसके बाद विकास के शव को वापस मंगलवार की देर रात्रि में ही सीएचसी द्वाराहाट लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बुधवार को मृतक का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कफड़ा के राजस्व उप निरीक्षक खीम सिंह नेगी ने बताया कि मृतक के स्वजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।

जरा इसे भी पढ़े

गुच्‍चुपानी में ई रिक्शा चालक की हत्या
फर्जी डिग्री गिरोह के सरगना का गिरफ्तार
राजमिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, तीन के खिलाफ मामला दर्ज