कोहिनूर आर्ट ज्वेलर्स ने गणतंत्र दिवस पर कोरोना वारिर्यस को किया सम्मानित

Kohinoor Art Jewelers honored Corona Warriors

Kohinoor Art Jewelers honored Corona Warriors

राष्ट्रीयता से जुड़ा है गणतंत्र दिवसः इकबाल

देहरादून। Kohinoor Art Jewelers honored Corona Warriors 72 गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोहिनूर आर्ट ज्वेलर्स माजरा की और से कोरोना काल में जरूरतमंदों की सेवा करने वाले समाज सेवियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोहिनूर के प्रबंधक शेख इकबाल हुसैन ने कहा कि आज ही के दिन हमारा संविधान लागू हुआ था।

गणतंत्र दिवस किसी विशेष धर्म, जाति या संप्रदाय से जुड़ा न होकर राष्ट्रीयता से जुड़ा हुआ पर्व है। देश का हर नागरिक गणतंत्र दिवस को राष्ट्रीय पर्व के तौर पर मनाता है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक माहमारी के दौर में चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाॅफ, शासन प्रशासन और पुलिस कर्मियों एवं समाजसेवियों ने जिस तरह से कार्य किया है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

Kohinoor Art Jewelers honored Corona Warriors

इस मोके पर बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ सुरभि जायसवाल, शहीद सैनिक परिवार की सुलोचना सुन्द्रियाल, गरीब की मुस्कान संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन छिल्लर, भूखे को अन्न प्यासे को पानी मिशन के अध्यक्ष हरीश कुकरेजा, दायित्व फाउंडेशन के सेवक मोहम्मद शाहनजर, वरिष्ठ पत्रकार अफरोज खान, खुर्शीद अहमद, राव अब्दुल रहमान, हिमालय परिवार संस्था के अध्यक्ष एम.एस. मलिक को समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए कोहिनूर परिवार की और सेसम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कोहिनूर आर्ट ज्वेलर्स के एमडी शेख इकबाल हुसैन, शेख सिकंदर हुसैन, खेमराज नेगी, आलम अंसारी, अमित लाल, शकुंतला शर्मा, मसूदुद्दीन, असलम, जैनब अंसारी, फरहाना नाज, ममता मेहता, माधुरी सेमवाल, मिसेज मैनी, रामानंद राय, रमेश उपाध्याय, नंदा थापा आदि उपस्थित रही।

जरा इसे भी पढ़े

हरीश रावत ने कुम्भ मेले पर सरकार को घेरा
राज्यपाल ने परेड ग्राउंड में फहराया तिरंगा
यह गणतंत्र दिवस हमारे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूती प्रदान करने वाला हो : मुख्यमंत्री