जमीयत के प्रतिनिधिमंडल ने किया हल्द्वानी का दौरा

Jamiat delegation visited Haldwani

हल्द्वानी। Jamiat delegation visited Haldwani जमीअत उलेमा-ए-हिंद उत्तराखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र का दौरा कर हालत का जायजा लिया। सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में भर्ती अल बशर व शाहनवाज के परिजनों से भी मुलाक़ात की। जमीअत उलेमा ए हिंद उत्तराखंड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद शाह नज़र के नेतृत्व में पांच सदस्य प्रतिनिधि मण्डल ने हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र का दौरा किया|

इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम और स्थानीय विधायक सुमित हृदेश से मुलाकात कर हालत को जाना। वही, प्रभावित क्षेत्र में राहत सामग्री वितरित करने के अलावा घायलों के परिजनों से भी मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन से मांग की के प्रभावित क्षेत्र से कर्फ्यू  हटाया जाए, पूरी घटना की न्यायिक जांच हो, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की संलिप्तता की भी जांच की जाए।

प्रतिनिधि मंडल में देहरादून जिला उपाध्यक्ष मास्टर अब्दुल सत्तार, महा सचिव खुर्शीद अहमद, कारी अब्दुस समद, मास्टर मुस्तकीम, नैनीताल जिला अध्यक्ष मौलाना मुकीम क़ासमी, शहर अध्यक्ष मौलाना आसिम कासमी, जिला महा सचिव मौलाना क़ासिम, सचिव मौलाना सलमान नदवी, अब्दुल हसीब, मोहम्मद जुहीब, मोहम्मद ताहुर आदि मौजूद रहे।

हल्द्वानी घटना की हो न्यायिक जांच : जमीअत
मौलाना अरशद मदनी के नाम पर लगाई मुहर
टनल में फंसे श्रमिकों की कुशलता को जमीअत उलेमा ने कराई दुआ