भाजपा नेताओं के बयान अमर्यादित : यूकेडी 

Indecent statements of BJP leaders

Indecent statements of BJP leaders

देहरादून। Indecent statements of BJP leaders भाजपा सांसद तीरथ सिंह रावत और प्रवक्ता शादाब शम्स के बयानों को उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल में अमर्यादित बताते हुए तत्काल खेद व्यक्त करने के लिए कहा है। 

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि भाजपा सांसद तथा पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से महिलाओं के पहनावे को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की है।

इससे एक दिन पहले भाजपा प्रवक्ता सादाब शम्स द्वारा तीर्थ यात्रियों की मौत पर दिए गए बयान को भी यूकेडी नेता सेमवाल ने अमर्यादित करार देते हुए काफी आक्रोश व्यक्त किया और दोनों नेताओं को जनता से माफी मांगने और खेद व्यक्त करने के लिए कहा।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा है कि लगातार दूसरी जीत ने भाजपा नेताओं को घमंडी बना दिया है और भाजपा नेता सत्ता के घमंड में चूर अमर्यादित बयानबाजी कर रहे हैं।

भाजपा नेताओं की टिप्पणी उनकी कट्टरपंथी और पुरातन पंथी सोच को दर्शाती है : Shiv Prasad Semwal

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने चार धाम यात्रा के दौरान भाजपा सरकार को तीर्थ यात्रियों की सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नसीहत देते हुए कहा कि महिलाओं के पहनावे को निर्धारित करने के लिए भाजपा नेताओं की यह टिप्पणी उनकी कट्टरपंथी और पुरातन पंथी सोच को दर्शाती है।

यूकेडी नेता ने कहा कि पहले भी इस तरह की टिप्पणी से पूरे देश भर में उत्तराखंड की छवि को धक्का लगा था और अब एक बार फिर से श्रद्धालुओं और महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी से पूरे देश में एक गलत संदेश जाएगा।

यूकेडी नेता ने चेतावनी दी है कि यदि इन दोनों बयानों पर खेद व्यक्त नहीं किया गया तो फिर इस व्यापक विरोध किया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

सड़क दुर्घटनाओं से होने वाली मौतों की संख्या ने महामारी का रूप धारण किया : डा. संजय
चारधाम यात्रा के प्रति उदासीन है उत्तराखंड सरकार : करन माहरा
यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर सरकार कर रही मॉनिटरिंग : सीएम