किट्टी कमेटियों के अवैध संचालन पर रोक लगाई जाये

Illegal Kitty Committees

Illegal Kitty Committees                      

देहरादून। Illegal Kitty Committees वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री एवम समाज सेवी लक्ष्मी अग्रवाल ने राजधानी सहित अनेक क्षेत्रों में किट्टी और कमेटियों के नाम पर हो रही ठगी से आम जनता के साथ धोखे पर अंकुश लगाने की मांग जिला प्रशासन से की है।

इस मांग को लेकर अखिल भारतीय पंचायत परिषद के बैनरतले जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया गया और जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया।  ज्ञापन में कहा गया है कि देहरादून व अन्य शहरों में कमेटियों व अन्य रूपों में करोड़ों रुपयों का गैरकानूनी धंधा चल रहा है।

Illegal Kitty Committees
किट्टी कमेटियों के अवैध संचालन पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करते हुए।

इसमें सरकार को जीएसटी व इनकम टेक्स में प्रतिमाह लाखों रुपये की चपत लग रही है और आम जनता को ठगी का सामाना करना पड़ रहा है। जनता बर्बाद हो रही है और ठग फल फूल रहे हैं।

लोगो की कड़ी मेहनत की कमाई कमेटी संचालक लूट रहे हैं। ज्ञापन में मांग की गई है कि इस मामले को गम्भीरता से लेकर इन ऐजंसियों व कमेटी संचालकों के ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाए|

इसके अलावा इन मामलों के लिए इनकम टैक्स विभाग द्वारा अन्य जिम्मेदार विभागों को निर्देशित किया जाए तथा ऐसे मामलों की जांच हेतु एक जांच कमेटी गठित की जाए ताकि आम जनता इन ठगों से सावधान रहे।

ज्ञापन देने वालों में लक्ष्मी अग्रवाल, दीपा चैहान, तजेंद्र कौर, देविका रानी, बबली, देवेंद्र कौर, नीलम, मधु थापा, मोहित, सुनील अय्यूब आदि लोग मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

बादल फटने से ग्रामीणों में भय का माहौल
हरीश रावत ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा
देर रात भारी बारिश ने मचाई तबाही, बादल फटने की भी खबर