होंडा की एचआरवी 2018 मॉडल पेश

Honda HRV

होंडा ने अपनी कार एचआरवी क्रास ओवर2018 मॉडल पेश किया है जो कि पिछले की तुलना में कुछ मामूली अपडेट के साथ है। टू व्हील ड्राइव और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ इस कार में 1.8 लीटर फोर स्लैंडर इंजन दिया गया है जो कि 141 हाॅर्स पावर के साथ है।
जरा इसे भी पढ़ें : इंटरनेट की दुनिया में मचा तहलका, एक बिटकोइन से खरीद सकते हैं 7 तोला सोना जानिए इसकी कीमत

जहां तक ​​प्यूल एवरेज की बात है तो शहर के अंदर यह एक गैलन में औसतन 25 मील जबकि राजमार्ग पर 33 मील प्रति गैलन है। इसके अलावा मैजिक सेट सिस्टम की सुविधा भी मिडल साइज एसयूवी में मौजूद है। होंडा का दावा है कि यह कार पहले की तुलना में अधिक बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखती है और ईंधन की बचत के लिहाज से अच्छा विकल्प साबित होगी।
Honda HRV
इसके अलावा यात्रियों की सुरक्षा के लिए कई सुरक्षा सुविधाएँ दिए गए हैं जैसे मल्टीपल एंगल रिव्यू कैमरा, हिल स्टार्ट एसेस्ट, वाहन स्टेबलेटी सहायता और आपातकालीन ब्रेकिंग आदि। कंपनी के अनुसार कार के पहिया का डिजाइन बदला गया है और इसके कई सीरीज होंगे जिनकी कीमत अलग होगी। इस कार को 14 अगस्त को अमेरिका में बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है।
जरा इसे भी पढ़ें : इस व्यक्ति ने मात्र छह महीने में 12.5 खरब रूपये कमाये

इस कार की कीमत 19 हजार 570 डालर (12 लाख रुपये से अधिक) से 25 हजार 875 डालर (16 लाख रुपये से अधिक) तक होगी। यह कार भारत में कब तक बिक्री के लिए पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल है।
जरा इसे भी पढ़ें : अलीबाबा के संस्थापक ने तीसरे विश्व युद्ध की भविष्यवाणी की