हिमालयन बज ने की मिस उत्तराखंड के ऑडिशन की मेजबानी

Himalayan Buzz hosted audition of Miss Uttarakhand
ऑडिशन में प्रतिभाग करते हुए।

Himalayan Buzz hosted audition of Miss Uttarakhand

देहरादून। Himalayan Buzz hosted audition of Miss Uttarakhand हिमालयन बज द्वारा आज राजपुर रोड स्थित होटल मारबेला में मिस उत्तराखंड 2022 के ऑडिशन का आयोजन किया गया। ऑडिशन में चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी और पौड़ी सहित उत्तराखंड के विभिन्न जिलों से कुल 50 लड़कियों ने भाग लिया।

ऑडिशन के दौरान जजेस के रूप में मिस उत्तराखंड 2021 शालिनी डोभाल, मिस्टर उत्तराखंड 2021 आयुष सहगल, मिस्टर उत्तराखंड 2021 रनर अप युवराज दत्ता, मिस उत्तराखंड 2021 रनर अप हिमांशी वर्मा, कोरियोग्राफर मानस शर्मा और डिजाइनर अंकिता रॉय उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज के सह-संस्थापक, गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “इस पेजेंट को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य प्रतिभागियों में आत्मविश्वास विकसित करना और सकारात्मक सोच पैदा करना है।

हिमालयन बज के तहत, हमें लगता है कि इस तरह के पेजेंट न केवल मॉडल्स के लिए हैं, बल्कि उन सभी आम लोगों के लिए भी हैं जो विभिन्न व्यवसायों में काम करते हैं और ऊंची उड़ान भरना चाहते हैं। प्रतिभागियों को उनके रैंप वॉक, वक्तृता, शैक्षिक पृष्ठभूमि और समग्र व्यक्तित्व के आधार पर आंका गया। मिस उत्तराखंड का फिनाले अगले साल फरवरी के महीने में होने वाला है।

जरा इसे भी पढ़े

300 यूनिट फ्री बिजली देने की बात करना बेईमानी : महाराज
रुड़की व झबरेड़ा विधायक सहित 35 पार्षद भी मेयर के खिलाफ हुए लामबंद
भाजपा से जुड़े मुसलमान : मौलाना रशीदी