गुरमेहर के बाबा ने अपनी पोती के कदम की सराहा, जानिए क्या कहा

Gur Mehar kaur

नई दिल्ली,। रामजस कॉलेज में हुई हिंसा और उस पर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर कैंपेन को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में गुरमेहर कौर के बाबा सरदार कमलजीत सिंह ने जालंधर से कहा, ‘मैं अपनी पोती के कदम की सराहना करता हूं, मैं उसके साथ हूं। उसने जो भी कहा, कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन मैं उसकी सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हूं।
हमारी राष्ट्रीयता पर कोई भी उंगली नहीं उठा सकता है। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि इस मामले को अब खत्म किया जाए।’ वहीं दूसरी और डीयू-जेएनयू इस मुद्दे पर एक साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। रामजस कॉलेज के बाहर हिंसा को लेकर उठे विवाद का रंग राजनीतिक नेताओं पर भी चढ़ता दिख रहा है। सियासी रंगत दिखने के बाद भले ही गुरमेहर कौर ने इस विवाद से खुद को अलग रखने की बात कही हो लेकिन इस मामले पर आज पूरे दिन इसकी तपिस बरकरार है।
उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को रामजस कॉलेज के बाहर हिंसा और एबीवीपी के खिलाफ डीयू और जेएनयू के छात्र और शिक्षक आज खालसा कॉलेज से आर्ट फैकल्टी तक प्रदर्शन करने के चलते और वाम दलों के छात्रगुटों के इस बड़े प्रदर्शन को देखते हुए नार्थ कैम्पस में बड़ी संख्या में सरकार द्वारा पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।