बीजेपी के ही सांसद ने मोदी पर किये वार, कहा माहौल को सांप्रदायिक न बनायें

Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात चुनाव को प्रभावित करने में पाकिस्तान की भूमिका के आरोप की आलोचना करते हुए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बगैर उनसे माहौल में सांप्रदायिकता घोलने को बंद करने को कहा। इससे पहले इस्लामाबाद एवं कांग्रेस भी इस बात की आलोचना कर चुके हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में घटी शर्मनाक घटना, रोते हुए बताई आप बीती

Shatrughan-sinha
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की एक चुनावी रैली में कहा था कि प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस पाकिस्तान के साथ सांठ-गांठ कर रही है। जिस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री से सवाल किया कि केवल चुनाव जीतने के लिए हर दिन राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ गलत एवं अविश्वसनीय कहानियां लेकर क्यों आ रहे हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : मैक्स अस्पताल के बाद अब इस अस्पताल का लाइसेंस हुआ रद्द

सिन्हा ने आगे लिखते हुए ट्वीट किया कि पाकिस्तान के उच्चायुक्त एवं जनरलों को इस चुनाव में घसीटना अविश्वसनीय है। हालंकि शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम कहीं नहीं लिखा है। अपने ट्वीट में सिन्हा ने आगे लिखा कि ‘सर’ माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद कीजिए एवं स्वस्थ राजनीति व स्वस्थ चुनाव की तरफ लौंटे। और कहानियां बनाने के बजाय सीधे मुद्दे पर बात कीजिए जिनका वादा किया गया था।
जरा इसे भी पढ़ें : लड़की ने सीएम योगी से कर ली शादी

बताते चलें कि इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री ने दावा किया था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (जो अब पार्टी से निलंबित है) के घर पाकिस्तान के उच्चायुक्त, उसके पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एव पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के बीच लगभग 3 घंटे बैठक हुई थी। जिसका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभी तक इसकी सत्यता का कोई प्रमाण नहीं दे पायें हैं।