वाईगोरस आइकॉन इंडिया के ग्रैंड फिनाले का शानदार आगाज

Grand Finale of vigorous Icon India 2019
ग्रैंड फिनाले में जलवा दिखाती माॅडल।

Grand Finale of vigorous Icon India 2019

देहरादून। होटल सोलिटेयर मे लम्हे प्रोडक्शन की ओर से वाईगोरस आइकॉन इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले (Grand Finale of vigorous Icon India 2019) का शानदार आगाज हुआ। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से आये मॉडल्स ने रैम्प पर जलवा विखेरा। 

प्रोग्राम की शुरुआत प्रतिभा डांस एकेडमी के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से की उसके बाद मॉडल्स ने डिजाइनर अंजना मिश्रा और मेचबॉक्स के परिधान पहनकर रैम्पवॉक किया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा।

इस शो में पंजाब,हरियाणा, यूपी,विहार,और उत्तराखंड के युवक युवतियों ने प्रतिभाग किया शो में ब्राइडल ,केजुअल,वेस्टर्न, ड्रेसस के साथ कुल 6 राउंड हुए जिसके बाद  फाइनल राउंड में 12 युवतियों में से सभी को पीछे छोड़ते हुए आयुषी त्यागी ने ताज अपने नाम किया जभी दूसरे स्थान सोम्या और तीसरे स्थान पर बिन्नू रही।

वही युवकों में ऋषभ विनर रहे और दूसरे स्थान पर श्रेय और तीसरे स्थान पर रजत रहे। शो को जज सुधांशु नेगी ,मिलान तेंदुलकर, और आकाश गुप्ता ने किया।

साथ ही सुयश ,राज रैना,रोहन ,संजय नौटियाल ने अपने गानों से समां बांध दिया। इस अवसर पर हिमांशु नेगी,मोहित यादव,शुभम कोठियाल ,लीलाराम थापा, हिमांशु सैनी,पूजा,महिमा आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

छात्रों ने अपने कलेक्शन को हाउस ऑफ जेडियन्स में किया पेश
फैशन वीक के लिए रनवे मॉडल ऑडिशन आयोजित
इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक में खादी को बढ़ावा देंगे डिजाइनर