छत से गिरकर मासूम की मौत

लालकुआं । छत से गिरकर डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत हो गयी। शोक में नगर के व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। वहीं बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं के वार्ड नंबर तीन शास्त्रीनगर निवासी रिंकू कुमार के डेढ़ वर्षीय पुत्र हार्दिक को अचानक गली में बैंड बाजे की आवाज सुनाई दी। बैंड बाजे वालों को देखने के लिए हार्दिक छत पर चढ़ गया। जैसे ही वह रेलिंग से नीचे को झांकने लगा तो अचानक बच्चे का संतुलन बिगड़ा और वह 25 फीट ऊंची छत से नीचे सड़क पर गिर गया। बच्चे को अचानक गिरा देख आस पास मौजूद लोगों ने रिंकू एवं उनके परिजनों को घटना से अवगत कराया। बालक को आनन फानन में हल्द्वानी के निजी अस्पताल में ले भर्ती कराया गया।

जहां कुछ समय वेंटिलेटर में रखने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही यह खबर लालकुआं पहुंची तो देखते ही देखते नगर के व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हो गये। बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया।
हार्दिकमोहल्ले में सभी का लाडला था। शाम को मृतक बालक की नगर में शव यात्रा निकालकर उसका स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया। जहां नगर के तमाम व्यापारी और गणमान्य लोग मौजूद थे। बच्चे की अचानक मौत से उसकी मां प्रीति, पिता रिंकू कुमार, बच्चे के ताऊ विनोद कुमार, प्रवीण कुमार, विकेश कुमार और बंटी और दादी भगवती देवी का रो रो का बुरा  हाल है।