किटी कमेटी के नाम पर हड़पे छह लाख

Fraud in the name of kitty committee

Fraud in the name of kitty committee

देहरादून। Fraud in the name of kitty committee दंपती ने किटी कमेटी में फायदे का लालच देकर कई महिलाओं से पैसे जमा कराए और जब लौटाने की बारी आई तो मुकर गए। पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पार्क रोड निवासी दुर्गेश नंदनी ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात तीन साल पहले मोना कौर से हुई। मोना ने उन्हें बताया कि उसकी पूजा बेदी और उसके पति अमित बेदी से जान-पहचान है। उनकी शहर के एक मॉल में सराफा की दुकान है।

वह किटी कमेटी का काम भी करते हैं। दुर्गेश नंदनी के मुताबिक, उसने मोना कौर के जरिये सितंबर 2017 से 1000 रुपये प्रतिमाह आरोपित दंपती के पास जमा कराने शुरू किए।

उन्हीं की तरह दिव्य सेठ, रेनू सेठ, चरनजीत कौर, नरेंद्र कौर, अरुण, इस्लामुदिक, नलीनिशा, रोहिला, रजनीश रोहिला आदि ने भी 1000-1000 रुपये प्रतिमाह की कमेटी जमा कराई।

इस तरह कुल छह लाख, पांच हजार रुपये जमा हो गए। किटी का समय पूरा होने पर जब सभी ने अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपित दंपती ने आश्वासन दे दिया, मगर रकम नहीं लौटाई।

डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि कैनाल रोड स्थित शिवालिक अपार्टमेंट में रहने वाले आरोपित दंपती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

पुलिसकर्मी पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार
जेसीबी व पोकलैंड खाई में गिरी , तीन लोगों की मौत
विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को भाजपा में हुई वापसी