उत्तराखंड के चार गैंगस्टरों ने किया सहारनपुर में समर्पण

our gangsters of Uttarakhand surrendered in Saharanpur

Four gangsters of Uttarakhand surrendered in Saharanpur

आरोपियों पर उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेश में है दर्जनों मुकदमे दर्ज

हरिद्वार/सहारनपुर। Four gangsters of Uttarakhand surrendered in Saharanpur उप्र के जनपद सहारनपुर के बिहारीगढ़ थाने में उत्तराखण्ड के चार गैंगस्टर अपराधियों ने पुलिस के सामने थाने में आत्मसर्मपण कर दिया है। खास बात यह है कि यह सभी आरोपी तख्तियां लेकर थाने पहुंचे थे। जिसमें लिखा था कि मैं गैंगस्टर का अपराधी हू और अपराध से तौबा कर रहा हूं कि अब अपराध नहीं करूंगा।

वहीं इस सम्बन्ध में जब हरिद्वार पुलिस से फोन पर बातचीत की गयी तो उन्हे यही नहीं पता था कि उनके यहंा के गैंगस्टर बदमाशों द्वारा यूपी के बिहारीगढ़ थाने में समर्पण कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड के थाना भगवानपुर के गांव लालवाला निवासी दो भाईयों सहित चार गैंगस्टर के आरोपियों ने थाना बिहारीगढ़ पहुंच कर थाना प्रभारी के सामने अपराध से तौबा करने की कसम खाई।

थानाध्यक्ष बीनू सिंह के अनुसार गैंगस्टर के इन चारों अपराधियों पर उत्तराखण्ड के थाना भगवानपुर व उत्तर प्रदेश के थाना बिहारीगढ़ में चोरीए लूट व पुलिस मुठभेड़ के दर्जनों मुकदमें दर्ज है।

उन्होने बताया कि गैंगस्टर के इन आरोपियों ने थाना परिसर में पहुंच कर अपराध से तौबा करने की कसम खाई है। उत्तराखण्ड के इन गैंगस्टरों के नाम भगवानपुर के लालवाला निवासी दो भाई तौकीर व शौकीन पुत्र जुल्फान तथा साबिर पुत्र आलिया व फैजान पुत्र सालिम बताये जा रहे है।

जरा इसे भी पढ़े

टीचर के घर चोरी करने वाली छात्रा प्रेमी सहित गिरफ्तार
नशे के 1360 कैप्सूल के साथ तस्कर गिरफ्तार
संदिग्ध हालत में पेड़ में फंदे से लटका मिला युवक का शव