प्रदर्शन के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत गुवाहाटी में गिरफ्तार

Former CM Harish Rawat arrested in Guwahati
Former CM Harish Rawat arrested in Guwahati

देहरादून/गुवाहाटी। Former CM Harish Rawat arrested in Guwahati असम की राजधानी गुवाहाटी में भारत बंद के दौरान प्रदर्शन करते समय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत देशव्यापी भारत बंद के मौके पर असम सचिवालय के आगे प्रदर्शन करते हुए पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए।

हरीश रावत के साथ पीसीसी अध्यक्ष रिपुन बोरा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। सोमवार को पूरे देश में कांग्रेसी राहुल गांधी के आह्वान पर पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सड़कों पर उतरा है।

कांग्रेस के साथ देश की करीब छोटी बड़ी 21 राजनीतिक पार्टियां साथ खड़ी हैं। सोमवार को देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने देशभर में महाबंद बुलाया है जिसका व्यापक असर देशभर में देखने को मिल रहा है।

विभिन्न पार्टियों के दिग्गज नेता दिल्ली के रामलीला मैदान में एकसाथ नजर आए। जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को उनकी चुप्पी तोड़ने के लिए कहा।

इसी क्रम में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी सचिवालय कूंच पर निकले थे। जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा इसे भी पढ़ें :